Sunday, August 30, 2009

उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी कृति वढ़ेरा ने बुलन्द हौसले के साथ छात्रों के बीच सम्पर्क अभियान छेड़ा

प्रेस विज्ञप्ति
दिनांक 30 अगस्त, 2009

डूसू प्रशासन द्वारा गिरायी गाज़ के बावजूद अभाविप कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सारे कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी कृति वढ़ेरा के पक्ष में प्रचार करने का संकल्प लिया है। कल शाम हुई प्रेस काँफ्रेस के तत्काल बाद रोहित चहल, ललित कुमार और अशोक खारी समेत सभी कार्यकर्ता दिल्ली विश्वविद्यालय गए और लॉ फैकल्टी से कृति वढ़ेरा के पक्ष में प्रचार करना शुरू किया। उसके बाद अभाविप के सैकड़ों कार्यकर्ता रामजस, हिन्दू कॉलेज और किरोड़ीमल कॉलेज सांध्यकालीन वर्गों और फिर छात्रावास गये और अपने उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी के लिए छात्र-संपर्क किया।

आज सुबह सारे कार्यकर्ता पुन: एकत्रित हुए और मिराण्डा हाऊस, पी.जी. (Women) हॉस्टल, कमला नगर, मौरिस नगर, कीर्ति नगर, आजाद नगर, विजय नगर, मुखर्जी नगर आदि स्थानों के निजी छात्रावासों में जाकर छात्र-छात्राओं से कृति वढ़ेरा के पक्ष में समर्थन मांगा।

अभाविप कार्यकर्ताओं का कहना है कि विश्वविद्यालय प्रशासन के अलोकतांत्रिक और गैरजिम्मेदाराना रवैये के विरूध्द संघर्ष करना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। अत: वे दुगुने उत्साह के साथ उपाध्यक्ष प्रत्याशी कृति वढ़ेरा के लिए समर्पित होकर चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं कृति वढेरा का मानना है कि विश्वविद्यालय प्रशासन का अलोकतांत्रिक कदम अपनी अक्षमताओं पर पर्दा डालने की कोशिश है। इसलिए वे अभाविप के प्रतिनिधि के रूप में पूरी तैयारी के साथ चुनाव लडेंग़ी और जीत के बाद छात्र-समस्याओं को यथासंभव दूर करने की कोशिश करेंगी। विश्वविद्यालय में आवागमन की समस्या, पेयजल की कुव्यवस्था, छात्रावास की कमी, छात्राओं की असुरक्षा जैसे मुद्दों को लेकर उन्होंने छात्र सम्पर्क किया। उनके अनुसार उनका प्रचार अभियान बेहद उत्साहजनत है, अत: वे अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

1 comment:

Unknown said...

good efforts

http://getsmsearnmoney.blogspot.com/