Tuesday, September 1, 2009

उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी कृति वढ़ेरा का प्रचार अभियान ज़ोरों पर

प्रेस विज्ञप्ति
दिनांक 31 अगस्त, 2009

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी कृति वढ़ेरा के चुनाव प्रचार अभियान में जुटे कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता जा रहा है। कल शाम नेहरू विहार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कृति वढेरा को चुनाव जीताने का संकल्प लिया। आज सुबह विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन पर सैकड़ों कार्र्यकत्ताओं के साथ कृति वढेरा ने छात्र-छात्राओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इसके तत्काल बाद साऊथ कैम्पस के वेंकटेश्वर, ए.आर.एस.डी., आर.एल.ए., मोती लाल आदि कॉलेजों में अभाविप के सैकड़ों कार्र्यकत्ता ने अभाविप की उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी के लिए छात्र-संपर्क किया।
कृति वढेरा ने छात्र-छात्राओं से व्यक्तिगत रूप से मिलकर विश्वविद्यालय में आवागमन की समस्या, पेयजल की कुव्यवस्था, छात्रावास की कमी, छात्राओं की असुरक्षा जैसे मुद्दों को अपना चुनावी मुद्दा बताया और आश्वासन दिया कि चुनाव जीतने के बाद इन सभी समस्याओं का निदान किया जायेगा। वहां उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं ने कृति वढेरा को अपार बहुमत से विजयी बनाने का वचन दिया।

अन्य तीन प्रत्याशियों के नामांकन रद्द करने के फैसले को कृति वढेरा ने छात्र राजनीति का गला घोटने जैसा काम बताया और साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन के तानाशाहीपूर्ण रवैये के खिलाफ छात्रों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर विरोध जताने की बात कही।

No comments: