Monday, September 1, 2008

विद्यार्थी परिषद् के पैनल ने आचार संहिता को मानते हुए किया साइकिल से प्रचार


दिनांक 01/09/08

प्रेस विज्ञप्ति

विद्यार्थी परिषद के डूसू अध्यक्ष पद की उम्मीदवार नूपुर शर्मा ने साइकिल पर चढ़कर चुनाव प्रचार को गति दी। उन्होंने छात्र-छात्राओं से आह्वान किया कि वे हर स्थिति में छात्रों के बीच रहकर उनके मुद्दों के लिए संघर्ष करेंगी। नूपुर शर्मा व मुकेश शुक्ला ने मैट्रो स्टेशन, खालसा, मीरिण्डा हाउस, एसआरसीसी, रामजस, हंसराज, हिंदू कॉलेज, लॉ डिपार्टमेंट डीएवी, देशबंधु, अरविंदो, दयाल सिंह कॉलेज व हिंदू कॉलेज, हंसराज कॉलेज के छात्रावासों में मुद्दों के आधार पर विद्यार्थी परिषद् के पैनल के लिए वोट मांगे।

दूसरी तरफ उपाध्यक्ष वासु रूक्खड़ व सचिव पद की उम्मीदवार अनुप्रिया यादव ने छात्रों से आह्वान किया कि वे अपना वोट परिवर्तन के लिए दें। दोनों ने छात्रों से अपने मत के अधिकार का प्रयोग करने की अपील की। इन प्रत्याशियों ने दयाल सिंह, डीएवी, देशबंधु, भगतसिंह, अरविंदो, सीवीसी, आरएलए, मोतीलाल, एआरएसडी व एलसी-2 में विद्यार्थी परिषद के पैनल को योग्यता के आधार पर जीताने की अपील की।

-----------------------------

डूसू चुनाव राष्ट्रीय व छात्र हितों के मुद्दों पर लड़ेगें: अभाविप

विद्यार्थी परिषद् डूसू छात्रसंघ को मुद्दों पर लड़ना चाहता है। और प्रतिपक्ष को मुद्दों पर खुली बहस के लिए चुनौती देता है। विद्यार्थी परिषद द्वारा डूसू घोषणा पत्र जारी किया गया।

डूसू अध्यक्ष पद की उम्मीदवार नूपुर शर्मा ने जहां विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय व छात्र हितों के मुद्दों को रखा वहीं गत वर्षों में डूसू की विफलता को भी कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने एनएसयूआई के पूरे पैनल विशेष तौर पर अध्यक्ष पद की उम्मीदवार को किसी भी मंच आकर मुद्दों पर खुली बहस की चुनौती दी। डूसू के पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी नूपुर शर्मा, उपाध्यक्ष प्रत्याशी वासु रूक्खड़, सचिव प्रत्याशी अनुप्रिया यादव, सह सचिव प्रत्याशी मुकेश शुक्ला ने अपनी छवि व मुद्दों के दम पर जीत का विश्वास जताया।

पत्रकार वार्ता को विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय मंत्री श्रीनिवास, प्रदेश मंत्री निहारिका शर्मा, डूसू के पूर्व उपाध्यक्ष विकास दहिया ने भी संबोधित किया।

1 comment:

LOKESH said...

MUSKILO SE NA GHABRANA SATHI.
MUSKILE DASTOOR HAI,
LADENGE UNKE LIYE HUM JO
BEKASOOR HAI.
KOI KITNA BHI BATAYE DOOR JEET SE.
MANJIL SE HUM SIRF 4 KADAM DOOR HAI,
LOKESH SEETHA
FROM SAWAI MADHOPUR(RAJ.)