Thursday, September 4, 2008

विद्यार्थी परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फूंका कार्यकर्ताओं के बीच डूसू विजय मंत्र

दिनांक- 04 सितम्बर, 2008

प्रेस-विज्ञप्ति

अभाविप ने डूसू की जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दिया। डूसू में जीत सुनिश्चित करने के लिए विद्यार्थी परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रामनरेश सिंह ने दिल्ली पहुंचकर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि देश की वर्तमान परिस्थिति में पूरा देश परिवर्तन चाहता है और दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र 5 सितम्बर को शिक्षक दिवस पर इस परिवर्तन का आगाज करेगा।

विद्यार्थी परिषद् ने जहां नार्थ परिसर में विजय संकल्प रैली निकालकर अपने समर्थकों का मनोबल बढ़ाया वहीं चुनाव कार्यालय पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं की बैठक कर जीत का संकल्प दोहराया।

विद्यार्थी परिषद् के क्षेत्रिय संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 5 सितम्बर को एक-एक वोट की लड़ाई अपने-अपने महाविद्यालय में लड़कर ही हम डूसू में अपने चारों प्रत्याशियों को जीत दिला सकते हैं।

दिल्ली विश्वविद्यालय के सभी 51 कॉलेजों की रूपरेखा तैयार कर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपी गई है। विद्यार्थी परिषद् के उम्मीदवारों ने नॉर्थ कैंपस में रैली कर अपने पैनल के पक्ष में वोट मांगे। अध्यक्ष पद की प्रत्याशी नूपुर शर्मा ने छात्रों से आह्वान किया कि वे अपने मत का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने अपील की कि वोट डालने से पहले छात्र सोच समझकर निर्णय लें।

विद्यार्थी परिषद् की सचिव पद की उम्मीदवार अनुप्रिया यादव ने अपने तूफानी चुनाव प्रचार में छात्रों से परिवर्तन के लिए विद्यार्थी परिषद के लिए वोट मोंगे। उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी वासु रूक्खड़ व सह सचिव मुकेश शुक्ला ने छात्रों को आश्वासन दिलाया कि विद्यार्थी परिषद डूसू जीतने के बाद छात्रों के मत रूपी कर्ज को सूद समेत चुकाएगी।

No comments: